Shorten link in hindi

Shorten Link in hindi

What is shorten link in hindi

make money with shorten link
Shorten link in hindi
नमस्कार मित्रों
मित्रो अगर आपके ब्लॉग या वेब साइट पर कोई फाइल, ग्राफ़िक, विडियो या अन्य कोई फाइल डाउनलोड करने के लिए बनाया है तो यह आपके लिए सबसे बेस्ट रहेगा। आप इससे एक दिन में कम से कम $5 डॉलर तक कमा सकते हैं।
दूसरा फायदा आपके लिंक को शार्ट कर के मिल जाता है जो आप सोशल मीडिया, यूट्यूब , कही भी शेयर कर सकते हैं। इस लिंक पर जितने भी यूजर क्लिक करेगें उसी के हिसाब से कंपनी पेड करती है।
जिससे कंपनी का advertise भी हो जाता है उसी के आपको पैसे मिलते है। कंपनी आपको जो शार्ट लिंक provide करती है उसी में अपना ads लगा देती है। जब कोई यूजर उस लिंक पर क्लिक कर खोलता है तो कंपनी एक पेज पार्ले जाती है । जहाँ पर कंपनी का ऐड होता है। कुछ सेकंड के बाद Skip This Ad मिलता है।जहाँ यूजर के क्लिक करने के बाद फाइल डाउनलोड लिंक मिलता है।
1- कंपनी आपको कम से कम $5 डॉलर हो जाने पर ही आपको पे करती है। अलग अलग कॉम्पनिये के अलग अलग term एंड condition है। पहले आप उसको ध्यान से पढ़ ले उसके बाद ही अप्लाई करें।
2- अगर आपके व्यूअर के देशों के आधार पर ही पे करती है। मतलब आपके यूजर अगर US से हैं तो 1000 व्यूअर पर $5 से $10 तक भी पे कर सकती है।
3- कंपनी आपको Paypal, payza, bank ट्रांसफर के द्वारा ही पैसे Pay करती है।
4- कंपनी दूसरा फायदा आपको आपके रेफरल के भी पैसे प्रतिशत
के आधार पर भी देती है।
जैसे मान लीजिए आपने किसी मित्र जो कोई ब्लॉग या वेबसाइट चलाता है और आप उसे भी रेफरल लिंक देकर कमा सकते हैं। जिसमे कंपनी आपको 10℅ से 20℅ तक देती है। अलग अलग कंपनियों का अलग अलग रेफरल टर्म और कंडीशन हैं। 

Post a Comment

0 Comments